Rosemine

Blog Detail

Image

 26 Aug, 2023 | By : Rosemine

Rosemine Counseling Session June 2023 Registration

 
रोज़माइन ट्रस्ट के 33, 34 और 35वें राउंड की काउंसिलिंग में 166 छात्र-छात्राओं की नामांकन प्रकिया पूरी की गई। इसमें बिहार झारखंड उत्तरप्रदेश और ओड़िसा के कई जिलों से छात्र-छात्रा अपने अभिभावकों के साथ शामिल हुए। ट्रस्ट द्वारा पंजीकृत छात्र-छात्राओं के लिए लगातार काउंसिलिंग आयोजित की जा रही है जो अगस्त तक चलती रहेगी,
 
 
बहुत जल्द दो दिवसीय काउंसिलिंग का आयोजन स्कॉलरशिप योजना संकल्प से रजिस्टर्ड राजस्थान, हरियाणा, जम्मूकश्मीर, दिल्ली और पंजाब के छात्र-छात्राओं के लिए की जाएगी इसलिए जिन छात्र-छात्राओ की काउंसिलिंग अभी तक नही हुई है वे धैर्य रखें जल्द ही उन्हें संस्था की तरफ़ से कॉल जाएगी और उन्हें काउंसिलिंग लेटर प्राप्त होगा।
 
 
 
ट्रस्ट के पास हजारों रजिस्ट्रेशन फॉर्म ऐसे हैं जिनपर अभी काउंसिलिंग होनी बाकी है इसलिए अगर आपने ट्रस्ट के मिशन संकल्प से जुड़ने के लिए आवेदन किया है और आपको अबतक काउंसिलिंग लेटर नही मिला है तो घबराने की ज़रूरत नही है थोड़ा धैर्य रखें आपको जल्द ही काउंसिलिंग लेटर प्राप्त होगा।
 
 
सभी उपलब्ध कोर्सों में नामांकन शुरू है। रोज़माइन की स्कॉलरशिप योजना संकल्प से जुड़िये और अपने भविष्य को उज्जवल बनाइये। अबतक ट्रस्ट की योजना संकल्प से हजारों बच्चों ने जुड़कर इसका लाभ उठाया है और हजारों छात्र-छात्रा आज कॉलेजों में मात्र रहने खाने और परीक्षा शुल्क के खर्च पर अपने सपनों को पंख दे एक नया इतिहास लिखने की तैयारी में हैं। 2023 सेशन के लिए अगर आप अपना सीट आरक्षित कराना चाहते हैं तो ट्रस्ट की वेबसाइट www.rosemine.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं या ज़िले और ब्लॉक स्तर पर मौजूद हमारे कोऑर्डिनेटर या एसोसिएट ऑफिस से आवेदन फॉर्म प्राप्त कर सकते हैं।

Student Registration Form

For more information. Please complete this form.


Loading...