Rosemine

Blog Detail

Image

 26 Aug, 2023 | By : Rosemine

Rosemine Educational Trust Counseling in Dr. M.C.Saxena Group of Colleges May 2023


 
रोज़माइन एजुकेशनल एंड चैरिटेबल ट्रस्ट के 26वें राउंड की काउंसिलिंग लखनऊ के Dr. M. C. Saxena Group Of Colleges में संपन्न हुई। इस काउंसिलिंग में उत्तरप्रदेश, उत्तराखंड, ओडिशा, जम्मूकश्मीर और पंजाब के कई जिलों से 72 छात्र-छात्रा शामिल हुए।
 
 
 
उत्तरप्रदेश के छात्र-छात्राओं एवं अभिभावकों के सुविधा को देखते हुए ट्रस्ट द्वारा उनके राजधानी में ही काउंसिलिंग सेंटर बनाई गई। काउंसिलिंग में शामिल छात्र-छात्राओं को उनके चुने गए कोर्स में मात्र रहने खाने और परीक्षा शुल्क के खर्च पर कॉलेज अलॉट किया गया, ट्रस्ट के चेयरमैन श्री अवैस अंबर ने कहा कि ट्रस्ट द्वारा देश के कई राज्यों में काउंसिलिंग सेंटर बनाई गई है बच्चों को नज़दीकी काउंसिलिंग सेंटर की जानकारी काउंसिलिंग लेटर के माध्यम से दी जाती है, काउंसिलिंग लेटर मिलने के बाद छात्र-छात्रा अपने अभिभावक के साथ इसमें भाग ले पायेंगे। सभी उपलब्ध कोर्सों में नामांकन शुरू है।
 
 
रोज़माइन की स्कॉलरशिप योजना संकल्प से जुड़िये और अपने भविष्य को उज्जवल बनाइये। अबतक ट्रस्ट की योजना संकल्प से हजारों बच्चों ने जुड़कर इसका लाभ उठाया है और हजारों छात्र-छात्रा आज कॉलेजों में मात्र रहने खाने और परीक्षा शुल्क के खर्च पर अपने सपनों को पंख दे एक नया इतिहास लिखने की तैयारी में हैं। 2023 सेशन के लिए अगर आप अपना सीट आरक्षित कराना चाहते हैं तो ट्रस्ट की वेबसाइट www.rosemine.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं या ज़िले और ब्लॉक स्तर पर मौजूद हमारे कोऑर्डिनेटर या एसोसिएट ऑफिस से आवेदन फॉर्म प्राप्त कर सकते हैं।

Student Registration Form

For more information. Please complete this form.


Loading...